पति ने उसे वेश्या बना दिया था, आखिरकार धरा गया पति , भोपाल में अनजान नंबरों से आ रहे अश्लील कॉल्स से परेशान महिला ने सायबर सेल में शिकायत की तो सामने आया कि उसे बदनाम करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका ही पति है। जिसने फेसबुक पर फर्जी आईडी से एक अश्लील फोटो के नीचे पत्नी का नंबर वायरल कर दिया था। गिरफ्त में आए आरोपी ने बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ न्यायालय में भरण-पोषण का केस लगा रखा है, इसलिए बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया।

पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। राजकुमार ने बताया कि ‘पिता की मौत के बाद मुझे अनुकंपा नौकरी मिल गई थी। मैं भोपाल में ही पटवारी हूं। करीब 9 साल पहले मेरी शादी हुई थी। शादी के 1 साल बाद ही पत्नी अलग होकर मायके चली गई थी। उसने मुझ पर भरण-पोषण का केस लगा रखा है। इसलिए पत्नी को परेशान और बदनाम करने के लिए मैंने फेसबुक पर उसका नंबर वायरल किया।’

भोपाल की एक महिला ने कुछ दिन पहले सायबर सेल में शिकायत की थी कि अनजान नंबरों से लोग उसे फोन कर अश्लील बातें और रुपए ऑफर करते हैं। विरोध करने पर कहते हैं कि तुमने ही अपना नंबर फेसबुक पर डाल रखा है। अब तुम हम पर गुस्सा क्यों हो रही हो? सायबर सेल ने जांच शुरू की, तो जल्द ही पुलिस आरोपी पति राजकुमार मालवीय तक पहुंच गई।

No more articles