मेरे पास जोश है तो मैं दो-दो बीवियों के साथ एक साथ मौज करूंगा , मध्यप्रदेश महिला आयोग की सुनवाई में ‘पति-पत्नी और वो” का प्रकरण सुर्खियों में रहा। राजधानी की टीना मुखर्जी ने आयोग अध्यक्ष लता वानखेड़े को बताया कि पति कहता है ‘मेरे पास पहुत पैसा है दो बीवियां रख सकता हूं।” उसकी प्रेमिका के कारण घर का अमन-चैन गायब हो गया। पति शराब पीकर मारपीट भी करता है। आयोग ने दोनों को समझाइश देकर 15 दिन साथ रहने के निर्देश दिए। पति ने अवैध संबंधों की बात स्वीकार कर ली।

आयोग ने पति से पूछताछ की तो उसने अवैध संबंधों की बात मान ली, दवा बाजार में उसकी दुकान है। दुकान में काम करने वाली लड़की से उसके संबंध हैं। पत्नी इन दिनों अपने पिता के घर रहती है, उसेे कोई गुजारा भत्ता भी नहीं मिल रहा। उसने बताया कि जनवरी में इस मुद्दे पर थाने में शिकायत भी की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आयोग ने फिलहाल दोनों को 15 दिन साथ में रहने की समझाइश दी है।

करोंद निवासी पीड़ित महिला टीना ने रोते हुए अपनी दास्तान सुनाई। उसने बताया कि शादी के 11 साल हो गए तीन बच्चे भी हैं लेकिन पति दवा दुकान में काम करने वाली एक लड़की के चक्कर में है। दोनों एक दूसरे को अश्लील मैसेज करते हैं, आपत्ति की तो उसने मारपीट कर घर से निकाल दिया।

No more articles