मॉडल बनने के लिए लड़के और लड़कियां जहां बचपने से ही कड़ी मेहनत शुरु करते है। वहीं मात्र 6 साल की एक छोटी सी बच्ची उन सभी मॉडलों को पीछे छोड़ दे रही है। जिन्होंने इसके लिए जी तोड़ मेहनत की। इसे कुदरत का उपहार कहे या करिश्मा की इस बच्ची के कातील निगाहों के लाखों लोग दीवाने है। इसकी आंखें ऐसी है कि जैसे पूरा सागर इसके आंखों में समा गया हो। आपको बता दें कि इस लड़की को ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ भी कहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर जहां इस लड़की की फोटो की खूब चर्चा हो रही है। वहीं लगातार इसके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे है।

रूस की इस छोटी सी बच्ची का नाम है अनास्तासिया कोनेजेवा। इसकी क्यूटनेस की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है। इस बच्ची की नीली आंखें लोगों को काफी पसंद आ रही है। अब ये लड़की दुनिया की सबसे छोटी खूबसूरत मॉडल बन गई है। इंस्टाग्राम पर इनके लगातार फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे है।

💕💕💕

A post shared by Anna Knyazeva (@anna_knyazeva_official) on

इंस्टाग्राम पर अनास्तासिया की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि 6 साल की उम्र में 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके है। आपको बता दे कि, जब अनास्तासिया चार साल की थीं तो तब उनकी मां एना इंस्टाग्राम पर उनके नाम से अकाउंट बना दिया था। दो साल में ही ये बच्ची इतनी पॉपुलर हो गई कि उसके फॉलोअर्स लगातार बढ़ते गए।

A post shared by Anna Knyazeva (@anna_knyazeva_official) on

आपको हम यह भी बता दें कि, ये बच्ची सबसे बड़ा रूसी ब्रांड चोबी किड्स के लिए मॉडलिंग करती है।

No more articles