प्रेम प्रसंग की वजह से रतलाम में दो युवकों की पेड़ से बांध कर पिटाई, हालत गंभीर , रतलाम में प्रेम प्रसंग के चलते शहर के दो युवकों की उज्जैन जिले के भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम भुवासा में पिटाई करने का मामला सामने आया है। पिटाई से दोनों युवक घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवकों का आरोप है कि भाटपचलाना पुलिस ने उनके कहे अनुसार रिपोर्ट नहीं लिखी और घंटों उन्हें स्वास्थ्य सुविधा भी उपलब्ध नहीं कराई।

पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उन्हें घायल अवस्था में थाने ले गया। थाने पर शाम तक उन्हें मेडीकल सुविधा उपलब्ध नहीं कराई। शाम करीब छह बजे उनके परिजन व अन्य लोग पहुंचे तब उनका मेडीकल परीक्षण कराया। जयेश ने बताया कि पुलिस ने युवती के पिता सहित मात्र चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जबकि उनके साथ 15-16 लोगों ने मारपीट की।

जानकारी के अनुसार घायल जयेश पिता सुरेश जाजोरिया (21) निवासी जवाहरनगर और उसके दोस्त दीपक पिता परशुराम कुशवाह (20) निवासी गणेशनगर को रविवार देररात जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। दोनों के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए।जयेश बीकॉम फायनल का विद्यार्थी है और दीपक आईटीआई से ट्रैक्टर मैकेनिक का कोर्स कर रहा है। जयेश ने बताया कि शहर की 19 वर्षीय एक युवती से उसके प्रेम संबंध हैं। युवती करीब एक माह से अपने रिश्तेदार के यहां कहीं बाहर गई हुई है।

उसने फोन कर रविवार को मिलने के लिए ग्राम भुवासा (भाटपचलाना) बुलाया था। वह अपने दोस्त दीपक के साथ बाइक से वहां गया था। गांव में रविवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे युवती के माता-पिता सहित 15-16 लोगों मिले और उन्होंने घेर लिया। लोगों ने उसके साथ लाठी से जमकर मारपीट की। दीपक बीच-बचाव करने लगा तो उसके साथ भी लात-घुसों व लाठी से मारपीट की गई। जयेश का मोबााइल फोन भी छीन लिया गया और उसमें दर्ज मैसेज डीलिट कर दिए गए।

जयेश व दीपक ने बताया कि उन दोनों को युवती के पिता व उसके साथियों ने रस्सी से पेड़ से बांध दिया और लाठी से पिटाई की। इसके बाद उन्हें एक कमरे में बंद कर वहां भी पीटा। इसी बीच दोपहर करीब ढ़ाई बजे किसी ग्रामीण ने डायल 100 को सूचना दी।

 

No more articles