इन दिनों एक विडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। कुछ लोग इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो कई ऐसे भी हैं जो इस विडियो के ऑफर पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। फिलहाल इस आपत्तिजनक वीडियो को You Tube ने बैन कर दिया है। यह विडियो एक हॉलीडे का ऑफर दे रहा है। हॉलीडे भी कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि ‘अनलिमिटेड सेक्स हॉलिडे’। सवा तीन मिनट का विडियो ‘गुड गर्ल्स कंपनी’ का है।

इस वीडियो में एक ऐड दिखाया जा रहा है जिसके तहत लोगों को 24 नंवबर से 27 नंवबर तक कोलंबिया के आईलैंड पर हॉलिडे एन्जॉय करने का ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि यहां लड़कियों के साथ अनलिमिटेड सेक्स करने की भी आजादी दी जा रही है।

इतना ही नहीं इस ऑफर के तहत सिर्फ तीस लोगों को ही शामिल किया जाएगा। इन 30 मेहमानों के लिए कंपनी 60 लड़कियों का इंतजाम करेंगी। जो हर समय इनकी सेवा में हाजिर रहेंगी। वीडियो में दावा किया गया है कि जो 30 लोग इस ट्रिप पर आएंगे उनकी खातिरदारी में कोई कमी नहीं की जाएगी।

 

यहां आने वाले मेहमानों को खाने का, रहने का, स्पा मसाज, हॉर्स राइडिंग, एल्कहोल, ड्रग्स, हेलिकॉप्टर टूर, नाइट क्लब और अनलिमिटेड सेक्स आदि जैसी सुविधाएं दी जाएंगी। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे लड़कियां बिकनी में अपने मेहमान का स्वागत कर रही हैं। इसके साथ ही यहां आने वाले लड़कियों के मुंह में शैंपेन गिरा रहे हैं लेकिन वो हंसते हुए उसे कबूल कर रही हैं।

No more articles