महिला से दोनों ने कहा बस एक मिनट के लिए आंख बंद कर लो, और उसके बाद जो हुआ वो…. , भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में साधु के भेष में आए दो ठगों ने एक महिला से ठगी की की वारदात को अंजाम दिया। ठगों ने महिला को डराते हुए कहा कि अगर उसने अपने टॉप्स उन्हें नहीं दिए तो घर का पूरा सामान लोहे का हो जाएगा। डर के कारण महिला ने अपने टॉप्स आरोपियों को देकर आंखें बंद कर ली, लेकिन एक मिनट बाद आंख खोलते ही ठग गायब हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

सईदा ने रुपए होने से मना कर दिया। इस पर ठगो ने उनसे कॉन के टॉप्स मांग लिए। सईदा के गुस्से से देखने पर ठगों ने उन्हें डराते हुए कहा कि अगर वह टॉप्स नहीं देती है, तो उनके घर का पूरा सामान लोहे का हो जाएगा। सईदा के मना करने पर ठगों ने कहा कि ठीक वे सिर्फ एक मिनट के लिए उन्हें टॉप्स दे दें। वे उन पर होने वाली बलाएं उतार देंगे। सईदा ने उन्हें टॉप्स देकर आंखे बंद कर ली। करीब एक मिनट बाद आंख खोलने पर ठग गायब थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर लिया।

पुलिस के अनुसार 65 वर्षीय सईदा अली खान पति वाहिद अली निजामुद्दीन कॉलोनी में रहती हैं। वे बुधवार दोपहर हमीदिया अस्पताल आई थी। हमीदिया से वे पैदल ही रॉयल मॉर्केट होते हुए एलबीएस अस्पताल की तरफ जाने लगी। इसी दौरान रास्ते में साधु के भेष में दो ठगों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने सईदा से पूछा कि क्या यहां कोई मंदिर है। सईदा ने जानकारी नहीं होने का कहते हुए उन्हें मना कर दिया। इस पर ठगों ने कहा वे कुछ रुपये दे दें।

No more articles