रिश्तेदार ने निकाह के नाम पर युवती की लूटी अस्मत, फिर किया MMS के ज़रिए ब्लैकमेल , फेसबुक पर एक परिचित युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना जयपुर की एक युवती को भारी ​पड़ गया। युवक ने चैटिंग पर नजदीकियां बनाकर युवती को अपने विश्वास में ले लिया और इसके बाद उसे मिलने के बहाने एक होटल में बुलाया। जहां दुष्कर्म कर मोबाइल से वीडियो बना​कर ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया।

आरोपित युवक ने वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से निकाहनामा पर हस्ताक्षर करवा लिए। पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीया युवती ने अपनी रिपोर्ट में इमरान मोहम्मद के अलावा, कदीर, मोहम्मद हनीफ, नसीम, शाहिल व अन्य खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

आखिरकार युवती ने शनिवार को अशोक नगर थाने में बलात्कार, मारपीट, अगवा करने और अन्य आपराधिक धाराओं में कोर्ट इस्तगासे से मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता पोलोविक्ट्री जयपुर की रहने वाली है। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपी इमरान मोहम्मद उनका रिश्तेदार है। उसने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद इमरान ने चैटिंग कर दोस्ती गांठ ली। इसके बाद उसे महारानी कॉलेज के पीछे अशोक मार्ग स्थित एक होटल में बुलाया। वहां पर आरोपित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व मोबाइल से वीडियो बना लिया।

No more articles