नाबालिग अकेले जा रही थी तभी उसने हाथ पकड़ा, उसे ज़मीन पर गिराया और कर दिया… , भरावन के अतरौली थाना क्षेत्र के एक ग्राम में शौच को गई किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। मारपीट कर गला दबाकर राज न खोलने की धमकी दी। किशोरी थाने पहुंच कर आप बीती सुनाई। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी अपने घर पहुंच कर आप बीती बताई। किशोरी अपने पिता के साथ थाने पर पहुंच कर सूचना दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर घटनास्थल पर पहुंच कर बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए आरोपी युवक महेश को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार है । किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जाएगा।

किशोरी ने बताया कि वह गुरुवार की दोपहर बाद लगभग तीन बजे गांव के दक्षिण पूर्व शौच के लिए गई थी। ग्राम दुगौना मजरा आदमपुर निवासी युवक महेश ने दबोच कर दुष्कर्म किया और मुंह पर दांतों से काटा और थप्पडों से मारापीटा गला दबा कर जान से मारने की धमकी दी और बाल नोचें। बाजार जा रहे एक राहगीर ने किशोरी को चिल्लाते देखा तो दौडा तब युवक किशोरी को धमकी देकर भाग गया।

No more articles