घरवाली के अलावा अगर बाहर वाली के साथ करना हो सेक्स तो इस एक्स्ट्रा मैरिटर अफेयर साइट पर आइये , 40 देशों में किए एक सर्वे में सामने आया है कि 62 प्रतिशत भारतीयों को एक्ट्रामैरिटल अफेयर में कोई समस्या नहीं है। यही नहीं एक फ्रेंच वेबसाइट को बनाने में भी कई भारतीयों में सहयोग दिया है। इस वेबसाइट का दावा है कि यह पहली एक्सट्रामैरिटल डेटिंग साइट है, जिसे महिलाओं ने तैयार किया है। सर्वे में इस साइट में सबसे अध‍िक भारतीय पुरुष पाए गए हैं।

ये सर्वे अमेरिका के प्यू रिसर्च सेंटर ने किया है। वेसाइट gleeden।com के कुछ नियम तय है। यूजर के मैरिटल स्टेटस के बारे में पूछते हुए वेबसाइट कहती है, ‘आप यहां दुनिया के किसी भी शादीशुदा महिला या पुरुष से मिल सकते हैं।’

सर्वे के दौरान 30 वर्षीय एक महिला और पुरुष की प्रोफाइल बनाई गई। इस प्रोफाइल में कोई तस्वीर नहीं लगाई गई। इसके बाद इसमें लोगों के हिट्स का इंतजार होने लगा। नतीजा चौंकाने वाला रहा, पुरुष के प्रोफाइल में कोई रिक्वेस्ट नहीं आई, लेकिन महिला के प्रोफाइल में पुरुषों के रिक्वेस्ट की बाढ़ आ गई।

पुरुषों से ऑनलाइन बातचीत के दौरान पता चला कि अध‍िकांश पुरुषों को एक्सट्रामैरिटल अफेयर की जरूरत खराब सेक्स लाइफ की वजह से है। कई लोगों ने बोर होने की बात कही और कई पुरुषों ने अलग-अलग जॉब श‍िफ्ट होने की बात भी कही।

ये वेबसाइट बहुत जल्दी चर्चा में तो आई साथ ही एक्सट्रामैरिटल अफेयर को बढ़ावा देने के चलते आलोचना भी झेलनी पड़ रही है, लेकिन इस आलोचना से इसकी सफलता पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। इस वेबसाइट ने सर्वे के दौरान कई लोगों से संपर्क किया। साइट का दावा है कि इस दौरान कई भारतीय पुरुष भी संपर्क में आए और उन्हें एक्सट्रामैरिटल अफेयर करने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी।

No more articles