एक अच्छे और सफल रिश्ते में सेक्स की अहम भूमिका होती है। अपने लाइफ पार्टनर को खुश करना, उसको ये जताना की वो आपके जीवन में कितना महत्व रखता है, सबसे ज़्यादा जरूरी होता है। जिसके लिए अक्सर हम उन्हें रिझाने के लिए अलग-अलग नाम और तरीके अपनाते हैं। लेकिन ये तरीके रोमांस के दौरान आपके पार्टनर का मूड खराब भी कर सकते हैं।

source

source

  1. रोमांस करते वक्त अगर आप आवाजें निकालती हैं तो ऐसा बिलकुल ना करें क्योंकि पुरुषों को रोमांस के दौरान बातें करना बिल्कुल नहीं पसंद होता है, बल्कि पुरुष चाहते हैं कि इस दौरान आपका फोकस सिर्फ और सिर्फ आर्गेज्म पर हो।

    source

    source

  2. माहौल को रोमांटिक बनाने के लिए महिलाएं जो भी तरीके अपनाती हैं, उससे पुरुषों को कोई खास मतलब नहीं होता है, बल्कि वो चाहते हैं सेक्स के दौरान महिलाए सिर्फ संभोग पर ध्यान दें और बस उनकी आंखो में देखे।

    source

    source

  3. बच्चों जैसी आवाज में बातें करना पुरुषों का नजरिया-पुरुष भले ही महिलाओं को बेबी, बच्चा कहकर बुलाना पसंद करते हों, लेकिन उन्हें ये चीज कतई पसंद नहीं होती कि महिलाएं उनसे बात भी बच्चों के ही अंदाज में करें। बहुत ही कम पुरुष इंटीमेशन के दौरान मौज-मस्ती करना पसंद करते हैं, तो इस वक्त ऐसी हरकतें करना उनकी इरीटेशन को बढ़ाने का काम करती हैं।

    source

    source

  4. नाम लेना और आई लव यू वैसे तो अच्छा होता है, लेकिन बार—बार ऐसा करने पर पुरुष डिस्टर्ब होने लगते हैं क्योंकि सेक्स के दौरान पुरुषों का सारा ध्यान बस संतुष्टि पर होता है। महिलाओं की ये कोशिश भले ही उन्हें खुश करने की होती है, लेकिन अक्सर ये सारी बातें आपकी सबसे बड़ी गलती बन जाती है।

    source

    source

  5. ऐसे तो शरमाना अच्छा होता है। कई बार आपके पार्टनर को ये बातें लुभाने का काम भी करती है लेकिन सेक्स करने के दौरान ऐसा करना आपके लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि अधिकतर पुरुष चाहते हैं की उनका पार्टनर रोमांस के दौरान उनका भरपूर साथ दें।
No more articles