केन्या में ब्वॉयफ्रैंड का प्राइवेट पार्ट फंस गया गर्लफ्रैंड के प्राइवेट पार्ट में, लोग उन्हें लेकर भागे अस्पताल , पूर्वी अफ्रीकी देश केन्या में एक जोड़े के लिए सेक्स का अनुभव बेहद दर्दनाक साबित हुआ। सेक्स के दौरान महिला और उसके बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट फंस जाने से दोनों को स्ट्रेचर पर लिटाकर अस्पताल ले जाना पड़ा। इस दर्दनाक हालत में अस्पताल ले जाए जा रहे इस कपल का कुछ लोगों ने विडियो बना डाला।

केन्या में ब्वॉयफ्रैंड का प्राइवेट पार्ट फंस गया गर्लफ्रैंड के प्राइवेट पार्ट में, लोग उन्हें लेकर भागे अस्पताल

वास्तविक चित्र

उन्हें देख होटल के आसपास काफी भीड़ जमा हो गई। काफी मुश्किल से एक लकड़ी का स्ट्रेचर मिला, जिसके सहारे उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला शादीशुदा थी और उसके पति को उस पर शक था। महिला के पति ने उसे सेक्स का आनंद बढ़ाने के बहाने ‘मगून’ (पतली औषधि) महिला को दे रखा था। इस लिक्विड का उन्होंने इस्तेमाल कर लिया, जिससे दोनों इस मुश्किल हालत में फंस गए।

केन्या में ब्वॉयफ्रैंड का प्राइवेट पार्ट फंस गया गर्लफ्रैंड के प्राइवेट पार्ट में, लोग उन्हें लेकर भागे अस्पताल

प्रतीकात्मक चित्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला और उसका बॉयफ्रेंड एक होटल में थे। अंतरंग पलों के दौरान महिला और बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट फंस गए। काफी कोशिश करने के बाद भी जब वे एक दूसरे से अलग नहीं हो पाए तो उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई। उनकी आवाज सुनकर आसपास के कमरे वाले लोग आए और उन्हें चादर में लपेटकर लकड़ी के स्ट्रेचर से अस्पताल ले गए।

No more articles