डॉगी को देखकर महिलाओं के मन में जागती है सेक्स की इच्छा, रिसर्च , महिलाओं की यौन आकांक्षाओं को लेकर कई तरह के प्रयोग होते रहे हैं। महिलाएं पुरुषों की तरह यौन संबंधी कल्पनाएं जाहिर करने में पुरुषों के मुकाबले थोड़ी संकोची रही हैं इसलिए यह सवाल सबके जेहन में कौंधता रहता है कि आखिर एक महिला उन पलों की उत्तेजना को किस तरह महसूस करती है।

यौन संबंध एक बुनियादी जरूरत हैं। इसकी जितनी जरूरत पुरुषों को हैं उतनी ही महिलाओं को भी। जिस वजह से इसे पुरुष करते हैं महिलाएं भी उसी वजह से इसे करना चाहती हैं। मनोवैज्ञानिक डेविड बुस और सिंडी मेस्टन ने इस बाबत एक रिसर्च किया। उन्होंने अपनी रिसर्च में पाया कि महिलाओं में यौन उत्तेजना के कारणों में प्यार कोई वजह नहीं है। जानिए आखिर किन कारणों से महिलाएं करती हैं सेक्स 26 साल की एक महिला व्यापारी अपना दिलचस्प अनुभव बताते हुए कहती हैं। जब मैं 23 साल की थी तब मैंने अपने आप को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट दिया था। मैं 23 साल की थी और संभवत: दुनिया की सबसे उम्रदराज वर्जिन थी। कम से कम मुझे तो ऐसा ही लगता था। जवान उम्र की लड़कियों को इस बात का डर सताता है कि कही अपने दोस्तों में वर्जिनिटी खोने वाली वो आखिरी तो नहीं हैं। वर्जिनिटी अब खिताब नहीं बोझ जैसा लगता है।

ये बात मर्दों को बुरी लग सकती है लेकिन इस सर्वे में यह तथ्य सामने आया कि बहुत सारी महिलाएं अपनी यौन इच्छा में अपने डॉगी का भी इस्तेमाल करती हैं। मर्दों से निपटने से पहले वह डॉगी से उन्हें रिझाने के ट्रिक्स सीखती हैं। 30 साल की बैंकर कहती हैं, अगर आप कुत्ते पालती हैं तो ये भी जानती हैं कि मर्द को कैसे कंट्रोल करना है।

No more articles