मां फेसबुक में उलझी रही इस बच्चा बाथटब में डूब कर मर गया , अमेरिका के टेक्सास शहर की 21 वर्षीय महिला चेयान्ने समर स्टकी फेसबुक पर इस कदर मशगूल रही कि उसकी बच्ची की मौत हो गई और उसे पता तक नहीं चला। अब बच्ची की मौत के बाद उसे जेल जाना पड़ा है।

महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसे संदेह है कि उसने बाथटब में स्टॉपर लगाया था या नहीं। सीबीसी न्यूज के हवाले से आई खबर के अनुसार, महिला ने अपनी बच्ची की देखभाल में कोताही बरती है, लिहाजा उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

चेयान्ने ने अपनी आठ माह की बच्ची को बाथटब में नहलाने के लिए डाला, लेकिन इस बीच वह फेसबुक पर मैसेज देखने लगी। वह करीब 18 मिनट तक दो लोगों से चैटिंग में लगी रही। इस दौरान उसका दूसरे बच्चे की गतिविधियों में भी ध्यान बंट गया था। उसे यह होश ही नहीं रहा कि उसकी बच्ची पानी भरे टब में है और टब में लगातार पानी का प्रवाह हो रहा है। बच्ची को टब में महज दो मिनट के लिए ही रखा जाना था।

याद आने के बाद वह दौड़ी-दौड़ी बाथटब की ओर आई। तब तक बच्ची बेहोश हो चुकी थी और पानी में तैर रही थी। आनन-फानन में महिला ने बाथटब से बच्ची को बाहर निकाला और तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गई लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। यह घटना 13 जून की है। इतने दिनों तक बच्ची अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती रही।

No more articles