विदेशों में जहां 10 साल भी शादी का टिक पाना बहुत मुश्किल होता है, वहीं फ्लोरिडा में एक कपल पिछले 52 साल से शादीशुदा है और एक साथ रह रहे है। इस कपल में इतना लगाव है कि वे रोज एक जैसे ही कपड़े पहनते हैं।

इसे भी पढ़िए- राजस्थान में महिलाएं हैं ज़्यादा असुरक्षित!

इन के लगाव को देखते हुए उनके पोते ने एक दिन उनकी इस आदत की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। फ्रान और ईडी गारज्यूला के 17 वर्षीय पोते एंथनी गारज्यूला को जब यह पता पड़ा कि उसके दादा-दादी एक जैसे कपड़े पहनते हैं तो उसने दोनों की कुछ तस्वीरें लेकर ट्विटर पर डालीं। एंथनी ने लिखा कि मेरे ग्रांडपैरेंट्स की शादी को 52 साल हो गए हैं और उन्हें हर दिन एक जैसे आउटफिट पहनना पसंद है।

इसे भी पढ़िए- कचरा उठाने वाली महिला ने दी 400 लोगों को नौकरी

एंथनी ने बताया कि शुरुआत में उसके दादा-दादी डांसिंग क्लास के लिए एक जैसे कपड़े पहनते थे। डांसिंग क्लास से पहले वह चर्च भी जाते थे। एक बार जब वह एक जैसे कपड़े पहनकर नहीं आए तो लोगों ने इस बारे में उनसे सवाल किए। इसके बाद से ही दोनों ने फैसला किया कि अब वे हमेशा एक जैसी ही ड्रेस पहनेंगे। ट्विटर पर इन तस्वीरों को 2 दिन में ही 38 हजार से ज्यादा रीट्वीट और 81 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर पर लोग इस कपल में इतना लगाव देखकर उन को काफी पसंद भी कर रहे है।

No more articles