महिला गई तो थी सब्जी लेने लेकिन तभी डिब्बे से निकला कुछ ऐसा जिसे देखकर महिला के होश उड़ गए और हो भी क्यों उसके साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

हर सब्जी खाने वालों को ये खबर सुनकर हैरानी हो सकती है। सोचिए आप सब्जी खरीद कर घर लाएं और बनाने के लिए जब उसका पैक खोलें तो उसमें से निकले कुछ और ही, तो आपको भी गुस्सा आ सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ ब्रिसबेन की महिला के साथ।

दरअसल उस महिला ने लंच के लिए सुपरमार्केट से ब्लैक बीन्स का एक कैन खरीदा। वो बहुत खुश थी क्योंकि कैन सामान्य से ज्यादा भरा हुआ था और उसका वजन भी ज्यादा था। उसकी खुशी दोगुनी हो गई, उसने सोचा आज वो अपनी फेवरेट सब्जी बनाकर जी भर खाएगी। लेकिन उसकी सोच पर पानी फिर गया।

वो औरत बीन्स से भरा कैन जब घर ले आई और उसे खोली तो उसमें से निकला कुछ और ही। दरअसल उस कैन में बीन्स था ही नहीं। उस औरत का कहना था कि ये उसके साथ चमत्कार हो गया। उसने बीन्स से भर कैन खरीदा लेकिन निकला कुछ और। आप भी जान कर हैरान रह जाएंगे कि आखिर कैन में था क्या।

उस कैन में सिर्फ एक बीन्स था और पूरा कैन एक लिक्विड (जिलेटिन) से भरा हुआ था। कैन की सतह पर एक बीन्स तैरता हुआ दिखा। ये नजारा देखकर उस औरत को झटका लगा। उसने अपने फेसबुक पेज पर सारी घटना शेयर की।
उस औरत ने ‘वुलवर्थ’ सुपर मार्केट से बीन्स खरीदा था, लेकिन उस कैन को वापस लेने से सुपरमार्केट ने मना कर दिया, जिसके बाद महिला को निराशा ही हाथ लगी।

No more articles