इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का एक ग़ैरज़िम्मेदाराना रवैया का एक वीडियो सोशल वीडियो में तेजा से वायरल हो रहा है। दिल्ली के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय स्टेडियम के सामने खून से लथपथ बच्चे को लेकर जा रही एम्बुलेंस को आगे बढ़ने से रोक दिया गया क्योंकि वहां से एक वीआईपी काफ़िला गुज़र रहा था। वहां मौजूद एक शख्स ने इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो कि अब वायरल हो गया है।

वीडियो में आप देखेंगे कि एंबुलेंस के अंदर खून से लथपथ एक बच्चे को स्ट्रेचर पर लेटा हुआ दिख रहा है। एंबुलेंस ट्रैफिक जाम में फंसी हुई। इस दौरान कुछ लोग पुलिस से एंबुलेंस को जाने देने की गुजारिश कर रहे थे। लोगों ने पुलिसवाले से यह भी कही कि क्या वीआईपी बच्चे की जिंदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण है जो कि खून से लथपथ है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन किया और एम्बुलेंस को जाने देने में कुछ मिनट लग गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा ‘एंबुलेंस कई कारों के पीछे फंसी थी। हमने पैसेज क्लियर किया और उसे आगे लाए। कुछ मिनट में उसके जाने दिया।’

बच्चों के परिवार से किसी वे पुलिस से संपर्क नहीं किया। प्रीत नरुला ने 1 अप्रैल को फेसबुक पर इसका लाइव वीडियो को पोस्ट किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4,78,895 व्यूज मिल चुके हैं।

No more articles