आज तक आपने जानवरों के साथ अभद्रता होते हुए सुना होगा लेकिन आज जो हुआ है उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे जी हां एक बंदर ने आदमी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। हो गए हैरान लेकिन ये सच है , अब तक आपने बहुत देखा और सुना होगा कि आदमी ने कुत्ते के साथ घिनौना काम किया, यहां तक कुछ देशों में जानवरों के साथ ऐसा घिनौना काम करने का प्रचलन भी है, लेकिन ऐसा किस्सा आप पहली बार सुन रहे होंगे कि किसी जानवर ने आदमी का रेप कर डाला।

आदमी आखिर क्या रहा था जो एक जानवर को ऐसा कदम उठाना पड़ा। जिस आदमी के साथ ऐसा हुआ है दरअसल वो टूरिस्ट था और अपने पेशे के चलते आयरलैंड गया हुआ था। पेशे से वो इकोलॉजिस्ट था, आयरलैंड के जंगलों में अपने काम से गया हुआ था लेकिन उसके बालों ने उसे धोखा दे दिया। दरअसल उसने अपने बाल अॉरेंज कलर में कराए हुए थे। वनमानुष को अपनी प्रजाति होने का धोखा हो गया जिसके बाद वनमानुष का दिल उस पर आ गया और उसने आदमी के साथ वो काम कर डाला जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

उसने पहले टूरिस्ट पर हमला किया और बाद में रेप कर डाला। उस टूरिस्ट का नाम था ‘जैक ओ रेली’। दरअसल यह बंदर अॉरेंज कलर देखकर बौखला गया और जो न करना था वो कर डाला। जैक की मां का कहना था कि उसके बेटे का सपना था कि वो वनमानुष को देखे और उनके बारे में अध्ययन करे लेकिन ऐसा हो गया जो किसी ने सोचा तक नहीं था। फिलहाल आदमी की हालत का पता नही चल पाया हैं लेकिन ये मामला हैरान करने वाला है।

No more articles