बंदर बन गया बस ड्राईवर, ये खबर थोड़ा आपको हैरान कर सकती हैं। लेकिन यह सच हैं। पार्किंग में खड़ी एक बस को एक बंदर ने चलाया। यह   पूरी घटना  यूपी के बरेली शहर का है। यहां पार्किंग में खड़ी एक बस के ड्राइवर को जरा सी झपकी क्या लगी बस एक बंदर ने बस की स्टेयरिंग पर अपना हाथ साफ कर दिया।

दरअसल बरेली के पुराने रोडवेज बसस्टेंड पर एक ड्राइवर अपनी बस से सवारियां उतारने के बाद ड्राइवर आराम करने के लिए बस में ही सो गया था। ड्राइवर बस की पिछली सीट पर था उसी समय एक बंदर ड्राइवर की सीट पर आ गया। बस में चाबी पहले से ही लगी हुई  थी। बंदर ने चाबी घुमाई और बस स्टार्ट हो गई। इतने में ड्राइवर की आंख खुल गई लेकिन ड्राइवर जब बस की सीट तक पहुंचता बंदर ने गेयर भी बदल दिया और बस आगे बढ़ गई।

अचानक  बस को चलता देख बसस्टैंड पर खड़े यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। रोडवेज अधिकारियो के मुताबिक ड्राइवर ने बस पर तुरंत ही नियंत्रण पा लिया लेकिन इससे पहले बस ने पार्किंग में खड़े दो वाहनों को टक्कर मार दी। जिससे बड़ा हादसा होते हुए टला। अधिकारियों के मुताबिक बस स्टेशन पर बंदरों की समस्या बहुत पुरानी है। कई बार बंदर सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ जाते हैं।

No more articles