फेसबुक पर लाइक्स बढ़ाने के लिओया लोग क्या कुछ नहीं करते लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की कोई फ़ेसबुक पर लाइक के लिए इतना पागल हो सकता है की तीन लड़कियों यहां तक की लड़के के साथ ऐसी हरकत करे।

जी हां फेसबुक पर कितने फुकरे लोग बैठे रहते हैं ये तो आप जानते ही होंगे। बीते दिनों फेसबुक पर एक व्यक्ति जैक ने अपनी आईडी से पांच इंगेजमेंट की फोटो शेयर की, पर उसमें एक झोल था। इस आदमी की इंगेजमेंट फोटोज में हर पल एक अलग लाइफ पार्टनर थी।

ये रही उसकी पहली फोटो, इसमें उसने लिखा ​है ‘We finally made it official!’ जैक की इस तस्वीर को करीब 300 लाइक और 70 कमेंट मिले। इसके बाद जैक ने दूसरी तस्वीर शेयर की पर इस बार दूसरी लड़की के साथ। इस फोटो को करीब 200 लाइक्स मिले। लोगों ने इस फोटो की भी जमकर तारीफ की।

इसके बाद फिर जैक ने तीसरी लड़की के साथ इंगेजमेंट की बात लिखी। लोगों ने इसे भी देखा और लाइक किया। इस फोटो के लिए भी जैक को बेहद तारीफ मिली। जैक का मजाक अभी खत्म नहीं हुआ, उसने चौथी लड़की के साथ फिर फोटो शेयर कर दी। इस फोटो पर भी कई लाइक मिले।

आखिरी में जैक ने जो किया वो आप खुद भी देख लीजिए। अब जैक ने एक लड़के से सगाई कर ली। कई लोग उसका मजाक समझ चुके थे, पर लाइक में कोई खास कमी नहीं थी। इस फोटो पर भी 1 मिनट में 4 लाइक आ ही गए। अब बात आती है उस आदमी ने आखिर ऐसा क्यों किया। चलिए जानते हैं।

अपने फेसबुक पोस्ट में उस आदमी ने लड़कियां बदलीं, पर उनके नाम नहीं। यहां तक कि उसने एक ही अंगूठी पांचों लोगों को पहनाई ।

No more articles