इस लड़की के नाखून देखकर आपके भी होश जरूर उड़ जाएंगे क्योंकि इस लड़कि के नाखून इतने बड़े हैं की गलती से भी आगर ये आपको लग जाएं तो समझ लीजिये की आपकी शामत आ गई.
इस लड़की का नाम सिमॉन टेलर है। सिमॉन कहती हैं कि उसे लंबे नाखून रखने का बहुत शौक है। लेकिन 2016 में पहली बार उसे अपने नाखूनों की वजह से इतना दर्द हुआ कि वह परिक्षा में भी लिख नहीं पा रही थी। वो कहती है कि मैं 2014 से ही सोचती थी कि अगले दिन इन्हें काट दूंगी लेकिन मैं ऐसा कर ही नहीं पाती थी।
जर्मनी की रहने वाली 16 साल की सिमॉन को अपने नाखूनो से इतना लगाव था कि उसने 3 साल से उसे काटा तक नहीं। सुनकर आपको विश्वास नहीं होता न? लेकिन ये सच है। 3 सालों तक नाखून बढ़ाते रहने का नतीजा इतना बूरा होगा उसने सोचा भी नहीं था।
सिमॉन के 6 इंच लंबे नाखून को देखकर डर जाते हैं लोग, नाखून बढ़ाकर उसने अपने ही सिर पर आफत मोल ली है। उसे लिखने पढ़ने यहां तक कि कपड़े पहनने में भी दिकक्तें होती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सिमॉन ने 2014 से ही अपने नाखून नहीं काटे हैं।
अपने लंबे नाखून की वजह से उसे नहाने में भी दिक्कत होती है. उसे नेल आर्ट्स इतने पसंद थे कि उसने नाखूनों को 6 इंच लंबा बना डाला उसे फल को काट कर खाने की जरूरत नहीं पड़ती बल्कि वो फल को नाखूने से ही खा लेती है। इसके साथ साथ अगर सबसे लंबे नाखून की भी कोई प्रतियोंगिता होती तो शायद सिमॉन ही वो खिताब जीतती।

No more articles