ऑनर किलिंग के नाम पर अंजाम दी गई वारदात पर पंजाब पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय ब्रिटिश ब्यूटीशिएन की हत्या उसके पूर्व पति ने की थी और इस वारदात से पहले उसका रेप भी किया गया था। पुलिस ने बताया कि दुपट्टे से गला दबाने से पहले समिया शाही से रेप भी किया गया था। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब वह अपने परिजनों से मिलने के लिए दुबई से पंजाब आई थी। इस मामले में समिया के पिता मोहम्मद शाहिद भी प्रमुख संदिग्ध थे।

इसे भी पढ़िए- ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कहानी मेें आयेगा दिलचस्प मोड़

शुरुआती जांच में समिया के पूर्व पति मोहम्मद शकील ने स्वीकार किया था कि उसने शिया समुदाय से बाहर शादी करने के कारण स्कार्फ से उसका गला घोंट दिया था। मोहम्मद शाहिद ने शुरू में दावा किया था कि समिया की मौत सोने के दौरान कार्डिक अरेस्ट के कारण हुई थी। बाद में उन्होंने बयान बदलते हुए कहा कि उसने आत्महत्या की थी। काजम ने बताया कि समिया को यह झूठ बोलकर पाकिस्तान में बुलाया गया था कि उसके पिता की तबीयत खराब है।

इसे भी पढ़िए- मां बाप ने कहा, शूट करो मेरी बेटी का न्यूड सीन!

ब्रेडफोर्ड की रहने वाली सामिया की शादी पहले उसके चचेरे भाई शकील से हुई थी, लेकिन उसने साल 2014 में तलाक ले लिया था। इसके बाद में उसने काजिम से सितंबर 2014 में शादी की और दुबई में रहना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया सेलेब्रिटी कंदील बलोच की ऑनर किलिंग के एक हफ्ते बाद में समिया की भी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने समिया की मां और उसकी बहन से भी बात करने की कोशिश कर रही है। समिया की 20 जुलाई को मौत हो गई थी। जल्दबाजी में उसका शव दफना दिया गया था।

No more articles