जब तक बिस्तर पर करनी थी मौज, तब वो उसके साथ रहा और अब…. ,  ‘सर! जिसने मेरे पति के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कराया, वही उनके साथ पांच साल से पत्नी बनकर रह रही है। मैं अकेली हो गई हूं और खाने तक के लाले पड़ गए हैं। अपने दोनों बच्चों को लेकर दर-दर की ठोकर खा रही हूं। मकान के लिए लोन लिया था। अब बैंक वाले वसूली के लिए आए दिन घर आ जाते हैं।

वे दोनों मजे कर रहे हैं, सजा हमें मिल रही है। मैं उस महिला के खिलाफ जहांगीराबाद, निशातपुरा, गोविंदपुरा थाने और एसपी तक को शिकायती आवेदन दे चुकी हूं, लेकिन कोई मेरी कोई नहीं सुन रहा।’

यह आरोप हैं राजधानी भोपाल की एक महिला के हैं, जो अपने पति और उसकी तथाकथित दूसरी पत्नी की शिकायत लेकर मंगलवार को एक बार फिर डीआईजी डॉ.रमन सिंह सिकरवार की जनसुनवाई में पहुंची। डीआईजी ने महिला को पुलिस मुख्यालय से पति का वेतन दिलवाने की मदद करने का आश्वासन दिया है।

महिला थाने की टीआई शिखा सिंह के अनुसार महिला की शिकायत पर उसके पति और दूसरी महिला पर मानसिक प्रताड़ना और गैर कानूनी तौर पर दूसरी शादी करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें आरोपियों पर कम से कम सात साल की सजा हो सकती है।

 

No more articles