झींगालाला करने के लिए धर्म भी बदल लिया लड़की ने, 60 हज़ार रुपये भी लड़के से ऐंठे , उज्जैन में लड़की का गलत धर्म बताकर युवक से शादी करवाकर 60 हजार रुपए ठगने का मामला सामने आया है। लड़की के फोन पर बात करने के दौरान अपना दूसरा नाम बताने पर असलियत खुली तो लड़के वाले उसे लेकर थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लड़की को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की का असली नाम ज्योति नहीं मुस्कान पिता जहांगीर निवासी उन्हेल है। रविवार को ज्योति को थाने लाकर मामले में मुस्कान उर्फ ज्योति निवासी उन्हेल, सलीम, संतोष और उसकी पत्नी, राधेश्याम, इमरान, सत्यनायायण निवासी पिपलू की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मुस्कान को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। उससे पूछताछ के साथ अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्रभारी टीआई एमएस चौधरी ने बताया कि ग्राम चिरोला निवासी कैलाश पिता कनीराम माली ने रविवार को रिपोर्ट लिखाई की बड़े भाई राकेश की शादी के लिए 7 अप्रैल को राधेश्याम (दलाल) ने फोन पर बदनावर में लड़की देखने बुलाया था। वहां पहुंचे तो लड़की दिखाकर उसका नाम ज्योति पिता बाबूलाल माली निवासी बड़वानी बताया और 60 हजार रुपए लेकर शादी की बात पक्की करवाई।

ज्योति के साथ सलीम, संतोष, उसकी पत्नी, राधेश्याम, इमरान, सत्यनारायण थे। रिश्ता तय होने के बाद बदनावर में 50 रुपए के स्टाम्प पर लिखा-पढ़ी कर रात में ज्योति को लेकर मामा मुकेश हारोड़ के घर पिपलू आ गए। शनिवार सुबह ज्योति को मोबाइल पर अपना नाम मुस्कान बताकर किसी से बात करते सुना तो पता चला कि शादी के नाम पर धोखाधड़ी हुई है।

No more articles