पति के बाहर जाते ही वो घर के अंदर आता और महिला को बिस्तर पर पटक कर शुरु हो जाता , इंदौर में पांच महीने पहले फांसी लगाने वाली महिला को स्कूल कर्मचारी ब्लैकमेल करता था। अश्लील फोटो और वीडियो जारी करने की धमकी देकर उससे करीब चार लाख रुपए वसूल चुका था। पुलिस उसकी तलाश में छापे मार रही है।

कनाड़िया थाने के एएसआई के मुताबिक 22 अक्टूबर 2016 को बिजली नगर निवासी किरण उर्फ पूजा (32) ने घर में फांसी लगा ली थी। पति राहुल शर्मा राजेंद्र नगर क्षेत्र स्थित स्कूल में ठेकेदार है। पुलिस ने जांच कर 15 वर्षीय बेटी मल्लिका के बयान लिए। उसने बताया कि समीर सोनी नामक युवक मां को ब्लैकमेल कर रहा था।

रुपए नहीं देने पर उसने मेरे सामने भी मां को धमकाया था। उसने कहा था अश्लील फोटो और वीडियो सार्वजनिक कर बदनाम कर देगा। वह धमकाकर 4 लाख रुपए ले चुका था। पड़ोसन मोहनी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके सामने भी मारपीट की थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एक वर्ष पूर्व पूजा से दोस्ती की और मिलने-जुलने लगा। इसी दौरान उसने वीडियो बना लिया। मां के इलाज से नाम पर रुपए मांगने लगा।

वह बॉम्बे अस्पताल के पास एक स्कूल में नौकरी करता है। पुलिस ने सोमवार रात आरोपी पर केस दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी समीर की बहन किरण की परिचित है। उसके वॉट्सएप ग्रुप के जरिये ही पूजा से समीर की दोस्ती हुई थी।

No more articles