नौकरानी खूबसूरत थी, मालिक का दिल आ गया उस पर और फिर…. , भोपाल में एक इंजीनियर अपनी नौकरानी को शादी का झांसा देकर ढाई साल तक ज्यादती करता रहा। पीड़िता चार बच्चों की मां है। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।  कोलार पुलिस के मुताबिक एक हॉस्टल में काम करने वाली 35 वर्षीय महिला ने साथी कर्मचारी लखनलाल विजयवर्गीय पर ज्यादती के आरोप लगाए। महिला ने बताया कि 23 दिसंबर, 2016 को लखन ने उससे ज्यादती की थी।

इसके बाद आरोपी ने महिला के अश्लील फोटो खींचकर उससे लगातार ज्यादती की। पीड़िता ने तंग आकर शनिवार देर शाम कोलार पुलिस थाने में लखन के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आनंद नगर चौकी प्रभारी नीलेश अवस्थी के अनुसार 32 वर्षीय पीड़िता ने मूलतः बिहार निवासी रंजीत रंजन (28) के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह करीब तीन साल पहले पिपलानी में रहने वाले रंजीत रंजन के यहां काम करती थी।

इसी दौरान रंजीत ने उससे ज्यादती की। आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका मुंह बंद कर दिया। वह करीब ढाई साल तक पीड़िता से ज्यादती करता रहा। पीड़िता ने बताया कि तीन महीने पहले रंजीत अचानक गायब हो गया। फोन पर पूछने पर उसने बताया कि वह भोपाल से बाहर नौकरी करने लगा है। अब उससे शादी नहीं करना चाहता है। पीड़िता ने आरोप लगाए कि 11 मार्च को ही रंजीत उसे अपने साथ हबीबगंज इलाके में किराए के मकान में ले गया। यहां फिर उससे ज्यादती की। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रंजीत के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज कर लिया है।

 

No more articles