पत्नी को बच्चे नहीं हो रहे थे, इससे नाराज़ पति ने की ऐसी हैवानियत कि इंसानियत शर्मसार हो गई , शिवपुरी के आमोला थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम सिरसौद में पति ने पत्नी को बिना बताए दूसरी शादी कर दी और पहली पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। घर से बाहर निकाले जाने के बाद महिला अपने मायके मां के पास चली गई और घटनाक्रम के बारे में बताया। जिस पर महिला ने परिजनों के साथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पति के दूसरी शादी किए जाने का कारण जो सामने उसमें पता चला कि पहली पत्नी को शादी के कई सालों बाद भी बच्चे नहीं हुए थे। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

दूसरी शादी की बात सुनकर गायत्री ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। घर से निकाले जाने के बाद महिला अपने मायके पहुंची और अपने साथ घटित हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

गायत्री पत्नी रामकृष्ण लोधी (27) निवासी ग्राम सिरसौद ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी शादी को कई वर्ष हो गए थे एवं उसके कोई बच्‍चा नहीं था जिस कारण उसका पति उसे आए दिन प्रताड़ित करता व मारपीट करता था। यह सिलासिला कई सालों तक यूं ही चलता रहा फिर कुछ दिन पहले उसका पति एक महिला को अपने साथ घर ले आया और कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है।

No more articles