अंधविश्वास के जाल में फंसी युवती, चार साल तक होता रहा रेप। पंजाब के काहनगढ़ की पढ़ी लिखी युवती इस अंधविश्वास के जाल में फंस गयी और फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर आपके होश उड जाएंगे। हुआ कुछ ऐसा की तबीयत खराब होने पर एक बार युवती के घरवाले उसे अस्पताल ले जाने के बजाय झाड फूंक करने वाले के पास ले गयी जिसके बाद वह एेसे जाल में फंस गई कि उसका पूरा जीवन बर्बाद हो गया। एक डेरे में उससे लगभग चार साल तक दुष्कर्म होता रहा। यही नहीं, उसको फोन पर अनजान युवकों से अश्लील बातें करने के लिए भी कहा जाता था और मना करने पर उससे मारपीट तक जाती थी। जिसके डर से युवती को मजबूरन फोन पर अश्लील बातें करनी पड़तीं।

इसे भी पढ़िये- निर्भया गैंगरेप के दोषी ने जेल में किया आत्महत्या का प्रयास

पीड़िता के मुताबिक गांव में एक महिला का डेरा है। डेरे में महिला झाड़-फूंक का काम करती थी। पीड़िता जब एक बार बीमार हुई, तो उसकी मां से झाड़ा लगवाने के लिए वहां ले गई। लेकिन उसे अकेले में पा कर झाड फूंक के नाम पर उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की जाती थी।

पहले तो उसे लगा कि यह भी तंत्र से इलाज ठीक करने की विधि होगी, लेकिन धीरे-धीरे हरकतें बढ़ने लगी। हद तो तब हो गई जब उससे दुष्कर्म के बाद पैसे की मांग भी होने लगी। उसे डरा धमकाया गया और गलत काम की ओर धकेल दिया गया। उसे धमकी दी गई कि अगर उसने अगर किसी को बताया तो उसके परिवार के साथ बुरा सलूक किया जाएगा।

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता के पिता जब दो बार एसएसपी से मिले उसके बाद महिला थाने में मामला दर्ज हुआ।

No more articles