शारीरिक संबंध बनाने के बाद प्रेमी ने किया शादी से इंकार, प्रेमिका ज़हर खाकर पहुंची उसके घर , उन्नाव  में शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करना प्रेमी को महंगा पड़ गया। प्रेमी के शादी से मना करने पर युवती ने पहले जहर खाया, फिर इलाज के दौरान हालत में सुधार होने पर प्रेमी के घर जाकर जमकर हंगामा किया। प्रेमी के परिजनों ने युवती को दूसरे वर्ग का बता शादी से मना कर बाहर खदेड़ दिया। इस दौरान युवती का मोबाइल भी टूट गया। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस पहुंची और प्रेमी को कोतवाली ले आई। पूरे दिन प्रेमी के परिजन युवती के मान मनौव्वल में लगे रहे।

गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत में सुधार होने पर युवती अगले दिन प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी का दबाव बनाने लगी। युवती के एक वर्ग के होने के चलते मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उसने हंगामा कर रही युवती को घर से निकल जाने के लिए कहा। युवती इस कदर झल्लाई कि हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने 100 नंबर को फोन कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस माजरा समझने के बाद युवक को कोतवाली ले आई। पूरे दिन युवक के परिजन सुलह को लेकर युवती के आगे पीछे घूमते रहे। सूत्रों की माने तो शादी के लिए हामी भरने पर युवती ने कोई कार्रवाई न किए जाने का प्रार्थना पत्र दिया जिस पर युवक को छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि युवती ने अपनी मर्जी से एक मौका युवक को देने की बात कह उसे छोड़ने की मांग की थी, जिस पर उसे छोड़ दिया गया।

हसनगंज थाना क्षेत्र की एक युवती कई साल से मोहल्ला गदनखेड़ा में किराये का कमरा लेकर रह रही है। बताते हैं कि युवती किराये के मकान में ही पार्लर चलाती है। गदनखेड़ा मोहल्ला के ही एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। दोस्ती कुछ वक्त बाद प्रेम में बदल गई। युवती का आरोप है शादी का झांसा देकर प्रेमी ने उसका शारीरिक शोषण किया। हर बार वह कोई न कोई बहाना कर शादी की बात को टालता रहा। दो दिन पहले जब शादी के लिए कहा तो उसने फिर मना कर दिया। जिससे आहत होकर युवती ने जहर खा लिया।

 

No more articles