टीचर का दिल आ गया छात्रा पर, उसके बाद क्लासरूम से शुरु प्रेम कहानी जा पहुंची…. , मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मिर्ची तालाब मोहल्ला निवासी एक निजी शिक्षक अपनी नाबालिग शिष्या को लेकर ही फरार हो गया। इस संबंध में युवती के परिजनों ने लाल दरवाजा टीओपी में पुत्री के लापता होने का सूचना देकरखोजबीन की गुहार लगाई। पुलिस के यहां जाने की भनक मिलते ही शिक्षक छात्रा मंदिर में शादी कर घर लौटा।

युवती के परिजनों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर युवती के परिजन ऐसे किसी विवाह से इंकार कर रहे हैं। परिजनों के अनुसार शिक्षक किसी अन्य नियत से नाबालिग को बहला फुसला कर ले गया था। इस संबंध में लाल दरवाजा ओपी प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी होते ही युवती के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के घर पहुंचे और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद परिजनों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, शिक्षक ने भी युवती के भाई सहित मोहल्ले के कुछ युवकों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। मिर्ची तालाब निवासी शिक्षक राजीव कुमार मोहल्ले की ही कुछ छात्राओं को प्राईवेट ट्यूशन पढ़ाया करता था। इसी दौरान उसे अपनी एक दसवीं कक्षा की छात्रा के संग प्रेम हो गया। इस बीच सोमवार को जब छात्रा प्रैक्टिकल की परीक्षा देने पहुंची तो शिक्षक उसे लेकर फरार हो गया। बाढ़ में एक मंदिर में शिष्या से विवाह रचाने के बाद मंगलवार की देर रात दोनो घर लौट आए।

No more articles