पूरी रात प्रेमिका के साथ अपनी हवस बुझाता रहा प्रेमी, सुबह हुई तो प्रेमिका को किया आग के हवाले , खगड़िया में शादी का भरोसा दिलाकर प्रेमी ने प्रेमिका को पहले अपने घर बुलाया। रात में दुष्कर्म किया। फिर वापस भेज दिया। सुबह लड़की के घर गया और अकेला पाकर केरोसिन तेल डालकर आब लगा दी। मरने के पहले लड़की ने वहशी प्रेमी की पूरी कहानी बताई। बिहार के खगड़िया जिले में परबत्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रविवार सुबह जिंदा जलाने की यह घटना हुई। सुबह में युवती अपने घर में खाना बना रही थी।

मौत से पूर्व चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी ने युवती का बयान दर्ज किया। थाना प्रभारी को युवती ने बताया कि भवानी ने शादी करने का झांसा देकर उसे शनिवार रात को कुछ कागजात के साथ घर बुलाया। कागजात लेने के बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। फिर समझाकर घर भेज दिया। रविवार सुबह भवानी ने युवती के घर पहुंचकर उसे जला दिया।

आरोपी भवानी शंकर वहां पहुंचा और युवती के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दी। परिजनों ने पहले युवती को इलाज के लिए परबत्ता पीएचसी (प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र) में भर्ती कराया।यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पीएचसी के डॉ. राजीव रंजन के अनुसार युवती 95 फीसद से अधिक झुलस चुकी थी।

No more articles