प्रेमी के सामने ये काम करने के लिए प्रेमिका तैयार होकर आएगी, प्रेमी ने सोचा भी नहीं था , कोरबा में प्रेमी के बेवफाई से व्यथित एक युवती बेहोश अवस्था में प्रेमी के घर के सामने मिली। माना जा रहा युवती जान देने की नीयत से जहर का सेवन कर ली। उसे उपचार के लिए गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

पाली के बांधाखार गांव में रहने वाली एक युवती को सैला रोड में स्थित एक मकान के सामने बेहोश अवस्था में देखा गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवती का प्रेम संबंध सैला में रहने वाले एक युवक से था। बाद में किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई।

इस बात से युवती बेहद परेशान थी, अक्सर वह युवक से मिलने का प्रयास करती थी, पर युवक उससे नहीं मिलता था। बताया जा रहा है कि युवती शादी करना चाहती थी, ऐसा संभव होते नहीं दिखा तो शनिवार को प्रेमी के घर के सामने पहुंची और वहीं जहर पी लिया। बेहोशी की अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बिलासपुर सिम्स भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवती अभी बेहोशी की हालत में है। होश आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

No more articles