पांच लोगों ने किया किशोरी से गैंगरेप, फिर अपना मोबाइल नंबर देकर बोले, अच्छा लगा हो तो फिर बताना , दोस्त से मिलने गई किशोरी को बाइक सवार पांच युवक जबरन उठा ले गए और सामूहिक दुराचार के बाद उसके गांव के पास छोड़कर भाग गए। पीड़ित की मां की ओर से थाने में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी बीती 26 जून को नानकमत्ता में अपने युवा मित्र के साथ एक सहेली से मिलने गई थी।

सहेली ने किशोरी की मां को घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376डी और 323 के साथ 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।पुलिस ने एक दिन बाद ही आरोपियों में से चार को दबोच लिया, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली और विवेचक को पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए।

चारों यहां से कहीं और घूमने चले गए। ये लोग वहां पहुंचकर आपस में बातचीत कर ही रहे थे तभी रात करीब साढ़े दस बजे तीन बाइकों में सवार पांच युवक वहां पहुंचे और उनसे मारपीट करने लगे और मोबाइल फोन और रुपये पैसे छीन लिए। मारपीट से घबराकर किशोरी के तीनों साथी वहां से भाग गए। इधर पांचों बाइक सवार युवक किशोरी को अकेला पाकर जबरन अपने साथ उठा ले गए और एक सुनसान जगह ले जाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया।

पांचों युवकों में से एक ने खुद को पुलिस और एक ने पत्रकार बताते हुए कहा कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसे बदनाम कर देंगे। आरोपियों में से एक युवक ने किशोरी को मोबाइल नंबर दिया कि कोई दिक्कत हो तो फोन करना। इसके बाद रात को करीब दो बजे आरोपी किशोरी को उसके गांव के बाहर छोड़ गए। डरी-सहमी किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और अगले दिन उसने सहेली को आपबीती बताई।

No more articles