अक्सर लड़के अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध की बातों में खुले विचारों के होते हैं, मगर वहीं ज्यादातर महिलाएं यौन संबंध के बारे में बात करना पसंद नही करती हैं। लेकिन इस का मतलब यह नही है कि महिलाएं कभी संभोग के बारे में नही सोचती हैं।

अगर बात हो पहली बार सेक्स की, तो महिलाओं के दिमाग में बहुत सी बातें ऐसी चलती रहती हैं, जो शायद हम या आप सोच भी नही सकते हैं। उनके दिमाग में बहुत सी बातें चल रही होती है, जिसे वो किसी से शेयर भी नही करती है।

bff

महिलाएं पहले सेक्स के बाद क्या सोचती हैं ?

पहली बार सेक्स के बाद वो उस हर बात को अपने से जोड़ती है, जो उसने अब तक सुनी है, और जो बाते वो सुनती है उससे वो अपनी तुलना करती है। दूसरी बात जो अक्सर लड़कियां सोचती हैं कि कहीं उनका ब्वॉयफ्रैंड सेक्स का खुलासा ना कर दे और उनके संबंधो के बारे में किसी को पता न चल जाए।

43

पहली बार सेक्स के बाद उन्हें घर की याद आती है और फिर सोचती है कि वो घर जाकर क्या बहाना बनाएगीं। महिलाओं को प्रेगनेंसी का डर भी काफी ज्यादा लगा रहता है। पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद लड़कियां उस रिश्ते को छोड़ना नही चाहती हैं, क्योंकि वो अपने साथी से शारीरिक तौर पर बंधी हुई महसूस करती हैं। अगर रिश्ता टूट गया तो वह क्या करेगी।

No more articles