बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला को कौन नहीं जानता, 90 के दशक में मनीषा की खूबसूरती के बहुत चर्चे थे। उस समय मनीषा ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी। उस समय उनकी खूबसूरती के लोग दिवाने थे। लेकिन कुछ सोलों के बाद अचानक से वो कहीं गायब हो गईं। लेकिन अब मनीषा फिर से फिल्मों में वापसी कर रही है।

जल्द ही वो संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी एक फिल्म ‘डियर माया’ का टीजर आया है। इस फिल्म में मनीषा कोईराला का एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी। टीजर में मनीषा कोईराला का हुलिया देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। काले रंग की चुनरी ओढ़े वो एकटक खिड़की से झांक रही हैं…मानो वो किसी को इंतजार कर रही हों।

फिल्म ‘डियर माया’ में भी उनका किरदार एक अधेड़ उम्र की महिला का है। चेहरे पर झुर्रियां और चिंता की लकीरें साफ दिख रही हैं। ऐसे रूप में मनीषा कोईराला को उनके फैंस ने आज तक नहीं देखा होगा।

बता दें कि एक समय के बाद मनीषा कोईराला को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया जिसकी वजह से मनीषा कोईराला और फिल्म इंडस्ट्री के बीच दूरियां आ गईं। कहा जाता है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से ही मनीषा कोईराला को कैंसर हुआ था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर से जंग जीतने के बाद वापसी की। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में पहले जैसा काम नहीं मिला और अब वो अपनी कमबैक फिल्म में उम्रदराज किरदारों में ही नजर आएंगी।

 

No more articles