मुफ्त में मूवी देखनी हो तो ये जानकारी सिर्फ आपके लिए है , क्या आपको नई मूवीज देखना पसंद है वो भी बिल्कुल फ्री? अगर हां, तो हम आपके लिए कुछ तरीके लाएं हैं, जिसके जरिए आप घर पर बैठकर आराम से फ्री मूवीज का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए आपके पास बस एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए। यहां हम आपको 4 ऑप्शन बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप फ्री मूवीज देख सकते हैं। जिनमें कुछ एप्स और वेबसाइट हैं। इन्हें आप ऑनलाइन मूवी देखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

Yahoo View

हॉलीवुड फिल्मों के लिए यह एक बेहतर विकल्प है। इस पर आपको फिल्में देखने को मिलेंगी। वहीं, इसमें आप कैटेगरी के मुताबिक भी फिल्में चुन सकते हैं।

Hotstar

यहां आप हिंदी मूवी देख सकते हैं। इस पर काफी नई फिल्में भी देखने को मिल जाएंगी। 3-4 महीने पहले आई फिल्में आपको हॉटस्टार पर आसानी से मिल सकती हैं। इसके साथ ही इसपर टीवी शो भी देखे जा सकते हैं। अगर आपके पास घर पर बैठकर टीवी शो देखने के लिए टाइम नहीं है, तो आप उन शोज को इस पर कभी भी देख सकते हैं। इसका एप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Crackle

अगर आप हॉलीवुड मूवीज देखने के शौकीन हैं, तो यह ऑनलाइन मूवी साईट आपको बेहद पसंद आएगी। इस पर आपको टीवी शोज और फिल्में देखने को मिलेंगी।

Voot

वूट आजकल बेहद पसंदीदा एप बन चुकी है। इस एप पर आप कई शोज देखे जा सकते हैं। इसमें फिल्में देखने का भी ऑप्शन दिया गया है। साथ ही इसमें शोज भी देखे जा सकते हैं। हर लेटेस्ट एपिसोड आप इस पर देख सकते हैं।

 

 

No more articles