शादी का झांसा देकर, जब चाहता उसके कपड़े उतारता और हैवानों की तरह उसका जिस्म नोचने लगता , पलवल शहर थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा एक किशोरी (अब युवती) के साथ शादी का झांसा देकर चार वर्ष तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि इसमें आरोपी युवक धर्मेंद्र के पिता राजेंद्र व भाई मुकेश ने भी आरोपी का साथ दिया तथा उसे दोनों की शादी कराने का झांसा देते रहे। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पीडिता का आरोप है कि पिछले करीब एक वर्ष से वह धर्मेंद्र को शादी करने के लिए कहती थी तो वह उसे टाल देता था। आरोपी के पिता व भाई भी पहले तो उसे टालते रहे, लेकिन बाद में शादी करने से साफ मना कर दिया। जिस पर उसने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। जांच अधिकारी मंजू के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी धर्मेंद्र और पीड़िता लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे। आरोपी के पिता व परिजनों को भी सारे मामले के बारे में जानकारी थी। संबंधित धाराओं में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

महिला थाने में कार्यरत सहायक उपनिरीक्षक मंजू के अनुसार शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि चार वर्ष पूर्व जबकि वह 15 वर्ष की थी, उसके ही पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र ने शादी का वायदा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। तभी से ही आरोपी उसका साथ शारीरिक शोषण करता चला आ रहा था। आरोपी के पिता राजेंद्र व भाई मुकेश बालिग होने पर उनकी शादी कराने की बात कह कर आरोपी की तरफदारी करते थे।

No more articles