लड़की को घर में अकेली देखकर युवक के मन हवस की आंधी उठी लेकिन… , रायगढ़ के टारपाली गांव में घर में अकेली युवती को देखकर युवक घर अंदर घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गया। परिजनों के आने के बाद युवती ने मामले की जानकारी परिवार के लोगों को दी। जिसके बाद चक्रधरनगर थाना में उसकी शिकायत किया गया है।

इस संबंध में युवती का कहना है कि आरोपी युवक उसे पूर्व में भी परेशान करता था, लेकिन इसकी जानकारी घर में नहीं बताया गया। उसके बाद जब युवक एकाएक घर आ गया तो परिजनों को बताने की बात कही गई। ऐसे में युवती ने उस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया है।

मामला इसप्रकार है कि टारपाली गांव की 19 वर्षीय युवती बुधवार की दोपहर को अकेली थी। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर गांव के ही विजय उरांव घर घुस गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। ऐसे में युवती के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गया।

जब परिवार के लोग शाम को घर आने पर आपबीती की जानकारी दी गई। जिसके बाद पारिवारिक सलाह के बाद गुरूवार को परिजनों के साथ युवती चक्रधरनगर थाना में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 452 दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दिया है।

No more articles