शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, पंचायत ने पहनाया जूतों का हार। हरियाणा के अंबाला सिटी में एक प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ा। पकड़े गए युवक युवती को पंचायत ने जोड़े के गले में जूतों का हार डलवाकर माफी मंगवाई। कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लेकर आज भी लोग किस कदर खुद ही मामले का फैसला कर लेते हैं, इसका एक उदाहरण शुक्रवार को थाना पंजोखरा के एक गांव में देखने को मिली।

इसे भी पढ़िएइस समुद्र तट पर न्यूड रहना है फैशन!

यहां के लोगों ने संदिग्ध हालात में पकड़े गए एक प्रेमी जोड़े की बहुत पिटाई की और फिर उसके बाद जूतों का हार डाल माफी मंगवाई। पुलिस को भी यह कहकर वापस भेज दिया गया कि फैसला पंचायत में ही होगा। रविवार की आधी रात को एक युवक थाना पंजोखरा के अंतर्गत पड़ने वाले एक गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था।

इसे भी पढ़िए71 साल के बुजुर्ग ने पोती की उम्र की बच्ची से किया रेप

महिला को बाइक पर बिठाकर ले जाते उस युवक को देखकर ग्रामीणों ने उनको रोक लिया। युवक व महिला को लोगों ने गांव में ही बिठा लिया और उनको कई थप्पड़ जड़े। इतने से भी मन नहीं भरा तो जूतों का हार तैयार कर आरोपी युवक के गले में डाल दिया। युवक ने जूतों का हार निकाला तो, गाँव की महिलाओं ने युवक के साथ पकड़ी गई महिला के गले में वह हार पहना दिया। सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ग्राम पंचायत ने पुलिस से साफ कहा कि इस मसले को ग्राम पंचायत में ही निपटाया जाएगा।

No more articles