जिस भाभी को वो समझता था पटाखा, वो तो कर गई पटाखे से भी बड़ा धमाका , पति नहीं कर पाता था उसकी शारीरिक ज़रूरतें, सिर्फ इसलिए उसने कर दिया… , रोहतक शहर के रोहताश नगर में अपने पति की हत्या करने वाली पत्नी को अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। आरोपी महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में महिला के अन्य साथियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया था। बुधवार को अदालत ने ठोस सबूत मिलने के बाद पत्नी को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

नरेंद्र का आरोप था कि एक दिन उसके भाई संजय की लाश उसके घर में ही मिली थी। नरेंद्र ने अपनी भाभी पर आरोप लगाया था कि उसने ही उसके भाई की हत्या की है। इस मामले में पुलिस ने कविता समेत आठ से दस लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। केस की सुनवाई के दौरान कविता के साथ नामजद हुए बाकि युवक सबूतों के अभाव में बरी हो गए थे। बुधवार को जिला जज संत कुमार की अदालत ने कविता को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

गांव भैणी चंद्रपाल निवासी नरेंद्र ने 12 जूल 2014 को पुरानी सब्जी मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई संजय की शादी सोनीपत निवासी कविता के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन के बाद वह रोहतक शहर की कच्चा चमारिया रोड पर स्थित कॉलोनी रोहताश नगर में रहने लगा था। कई साल तक रहने के बाद कविता और उसके बीच खटपट रहने लगी।

No more articles