मौजूदा दौर में अपराध का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है। अपराधियों की दरिंदगी अपनी हदें पार कर रही हैं। अपराध की ऐसी ही एक वारदात जिसके बारे में सुनकर आपकी रूब भी कांप उठेगी। हवस में अंधे एक शख्स ने छह साल में एक मासूम को इस कदर रौंदा कि आप सोच भी नहीं सकते।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्टे के मुताबिक एक शख्स कैथ दौनेंड (Keith Downend) 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक दिन में दो बार बलात्कार करता था। यह घटना लंदन शहर की है। पीड़िता के साथ बलात्कार का यह सिलसिला छह सालों तक चला। इसका मतलब ये है कि उसके साथ करीब 3000 बार बलात्कार किया गया।

पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत के उन पलों को याद करते हुए कहा कि अब कैथ जेल में है तो मैं अपने जीवन की कल्पना कर सकती हूं वरना तो मैं उन पलों के बारे में सोचकर ही कांप उठती हूं जब मेरे साथ एक दिन में दो बार रेप किया जाता था।
अदालत में पीड़िता ने बताया कि मैं कैथ की पत्नी के जॉब पर जाने के बाद उनके बच्चों की देखभाल का काम करती थी। लेकिन जब कभी कैथ की पत्नी घर पर काम करने में व्यस्त होती तो वह मौका पाते ही मेरे मुंह पर हाथ रख मेरे साथ रेप करता था। बता दें कि अदालत ने आरोपी शख्स पर दर्ज हुए सभी आरोपों में उसे गुनहगार पाया है जिसके बाद उसे 19 साल की सजा सुनाई है।

No more articles