किसी लड़की को लाइक करना अच्छी बात है। लेकिन अक्सर कुछ लड़के ऐसा सोचते हैं की लड़की का पीछा करना मर्दानगी की निशानी है। और ऐसा किया तो लड़की पट जाएगी। लेकिन अगर अापको भी ऐसा शौक है तो सुधर जाए क्योंकि इसका भारी खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। अाज हम अापको लड़की का पीछा करने के साइड- इफेक्ट के बारे में बताएंगे।

source

source

1. अगर अाप किसी लड़की का पीछा करते है तो इससे अापकी इज्जत तो जाती ही है और के साथ-साथ परिवार वालों को समाज के सामने शर्मिंदा होना पड़ सकता है।

2. कुछ लड़के तो एक गर्लफ्रेंड होने के बाद भी दूसरी लड़की का पीछा करते है। अगर अाप भी एेसा कुछ करते है तो पहले ही संभल जाए। ये ना दूसरी के साथ-साथ पहली भी छोड़ कर चली जाए।

source

source

3. लड़की का पीछा करने से आपके पढ़ाई और करियर पर भी बुरा असर पड़ सकता है, उनके पीछे समय बर्बाद करने के बजाएं करियर पर ध्चान दें।

4. एेसे में अाप तनाव का शिकार भी हो सकते है क्योंकि पहले तो अाप शौक के लिए पीछा करते है लेकिन क्या पता अापको उससे सच्चा प्यार हो जाएं। और लड़की जब माना करेगी तो आपका दिल जरूर टूट जाएगा।

source

source

5.लड़की का पीछा करने से आपकी परफॉरमेंस पर भी बुरा असर पड़ता है। आप खुद देखेंगे कि हर जगह आप सिर्फ और सिर्फ मजाक बन कर रह जाते हैं।

No more articles