तमंचे के बल पर विवाहिता से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, अब धमकी देकर बुलाते हैं दूसरी जगह, करते हैं गैंगरेप , मुजफ्फरनगर में विदेश में रह रहे पति की गैर मौजूदगी में पांच युवकों ने घर में घुसकर विवाहिता से तमंचे के बल पर गैंगरेप किया। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की। कप्तान के आदेश पर पुलिस ने मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस पीड़ित महिला का मेडिकल कराने की तैयारी में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र निवासी विवाहिता का पति विदेश में नौकरी करता है। विवाहिता ने सोमवार को एसएसपी से मिलकर बताया कि वह घर पर अकेली रहती है। मंगलौर, दतियाना और लद्दावाला निवासी युवकों ने चार अप्रैल को घर में घुसकर तमंचे के बल पर पीड़िता से गैंगरेप किया। आरोपियों ने घटना का जिक्र करने पर उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी। बताया कि आरोपी रोजाना उसे जान से मारने की धमकी देकर अलग-अलग जगहों पर बुलाते हैं। जिसके चलते उसका जीना दूभर हो गया है।

कप्तान ने शहर कोतवाली पुलिस को मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश किए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मंगलौर निवासी शहजाद, दतियाना निवासी सोनू और लद्दावाला निवासी गुड्डू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराने की तैयारी में जुटी है।

No more articles