राशि के अनुसार जानिए पादने के प्रकार। अरे हंसिए नहीं हम कोई मज़ाक नहीं कर रहे है बल्कि ये बहुत ही महत्वपूर्ण खबर है। आप रोज अपनी राशि के बारे में पढ़ते ही होंगे और ये जाने के लिए कि राशि के अनुसार आने वाले भविष्य में क्या है? हर किसी के मन में उत्सुकता तो रहती ही है। तो एक आसान तरीका हम लाये हैं और वो है फार्ट। जिसके जरिये आप आसानी से जान सकते हैं की आप या आपका पार्टनर किस तरह का इंसान है। आइये आज आपको ये सबसे महत्वपूर्ण प्रकारों से अवगत करवाते हैं जिसके जरिये आप किसी के भी बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं। लेकिन इसके लिए किसी डेट ऑफ बर्थ या कुंडली के अक्षर की जरूरत नहीं बल्कि इसके लिए आपको अपनी नाक का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

आइये बताते हैं 12 राशियों के पादने के प्रकार:

1. Aries / मेष- ‘दबंग’

मेष राशि के जातक (पादक कहें क्या) से जब कोई ये सवाल करता है कि, ‘तुमने Fart किया?’ तो उसका जवाब होता है, ‘बेटे जब हम पादते हैं, तो भूत को भी पता चल जाता है’. कहने का मतलब ये है कि अपने नेचर की तरह Aries के Fart बहुत तेज़, गर्जन से भरे होते हैं और इनके कार्यक्रम के बाद ये काफी समय तक उसकी छाप छोड़ने में कामयाब होते हैं. इनसे जब कोई ज़्यादा सवाल-जवाब करता है, तो ये बिना कहे शरीर के निचले हिस्से से अच्छे से अपना शक्तिप्रदर्शन कर दिखाते हैं।

इसे भी पढ़िये- शरीर के चिन्हों से पहचानें नपुंसकता के लक्षण!

2. Taurus/ वृष-‘ये चोर नहीं मचाता शोर’- वृष राशि के लोग Fart करने वाले वो मुजरिम होते हैं, जो कभी अपना जुर्म क़ुबूल नहीं करते. सुमड़ी में आराम से अपना काम करते हैं और जैसे ही कोई कुछ पूछे, इनका जवाब होता है, “मैंने की नहीं है!”

3. Gemini/ मिथुन- बगल में पदौड़ा, शहर में ढिंढ़ोरा- भैया, इनसे बच कर रहना! ये अपना किया-कराया दूसरे के सिर मढ़ने में सबसे आगे रहते हैं. एक भयानक, दैत्यकारी सुरसुरी निकालने के बाद ये ऐसे नाटक करते हैं, जैसे ये सब इनके बगल में बैठे कुत्ते ने किया हो।

4. Cancer/कर्क- Fart करने वाला गब्बर- लोग Cancerians से इतना डरते हैं कि कहीं ये नाराज़ न हो जाएं, इसलिए इनकी बेहूदगी पर कोई उंगली नहीं उठाता. सबको मालूम होता है गलती इनकी है, लेकिन फिर भी कोई कुछ नहीं बोलता. और ये बेशर्मी से कहीं भी, कभी भी हवा में गैस छोड़ते रहते हैं।

5. Leo/ सिंह ड्रामेबाज़- शोर जितना होगा, मज़ा उतना ही आएगा. चार लोगों ने सुन लिया, तो और बेहतर. ये Strategy होती है सिंह राशि वालों की. आपके कुछ दोस्त होंगे जो मज़े ले-लेकर Fart करते होंगे, ये उन्हीं की राशि है.

6. Virgo/ कन्या- आतंकवादी Virgo को आप मार-मार के भी पूछोगे कि भाई तूने ही पूरा माहौल खराब किया है, वो तब भी कहेगा, No! ये घात लगाकर हमला करने में यकीन करते हैं.

7. Libra/ तुला- सोफे से उठा देने वाला- इन्हें अपने किये गए काम पर कतई ऐतराज़ नहीं होता. तब भी नहीं, जब लोग इनके बगल में गैस मास्क लेकर बैठ जाएं।

8. Scorpio/ वृश्चिक- रॉकस्टार- ये जब तक किसी का सिर पकड़ कर उसे गद्दे में घुसा कर दिन-दहाड़े दहाड़ नहीं मारते, इन्हें कोई मज़ा नहीं आता। एक रॉकस्टार की तरह इन्हें हर बार कुछ Gig करने की खुजली रहती है।

9. Sagittarius/ धनु- पादविभूषण-अगर किसी राशि का जातक Fart करने में भी नौटंकी करे, वो हैं Sagittarius. Fart आने से पहले इनके शरीर में कोई शांति नहीं, बल्कि खतरनाक-सा पागलपन आता है. ये बाकायदा फ्लोर पर नाच रहे होते हैं।

10. Capricorn/ मकर एंग्री यंग मैन- Fart करने के मामले में किसी भी तरह की बकवास पसंद नहीं है Capricorns को. इनका सिंपल-सा फंडा है, बाहर जाने वाली चीज़ों को जितनी जल्दी हो सके, बाहर भेज दो. इनके साथ कभी लिफ्ट में मत चढ़ जाना, थोड़ी मुश्किल हो जाएगी।

11. Aquarius/ कुम्भ Perfectionist- कुम्भ राशि के लोग Fart में भी Philosophy ढूंढ़ते हैं. इसलिए इनके कारनामे गंभीर होते हैं और आपको नाक बंद कर सोचने पर मजबूर कर देंगे।

12. Pisces/ मीन- Style में पादने का- इन्हें Creative काम करना बहुत पसंद है, इसलिए अलग-अलग Style में Fart करना इनकी खूबी है. मीन राशि पानी की राशि होती है, इसलिए इन्हें नहाते समय Fart करने में चरमानंद मिलता है।

No more articles