WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने रेसलमेनिया 33 के दौरान अपनी गर्लफ्रैंड निकी बेला को प्रपोज करके वहां मौजूद सभी को चौंका दिया। उन्होंने मैच खत्म होते ही रेसलिंग रिंग में ही निकी को भरी आंखों से प्रपोज किया और डायमंड रिंग पहनाई।

रविवार को रेसलमेनिया 33 के दौरान जॉन सीना और निकी बेला की जोड़ी मुकाबला मिज़ और मरीस की जोड़ी के साथ था। जिस दौरान मरीस ने निकी बेला पर तंज भी कसा था कि जॉन सीना ने उन्हें अभी तक प्रपोज नहीं किया है। मेरीस ने कहा कि निकी बेला मेरे हाथ में रिंग देखकर जलती हैं। मुकाबला शुरू होने के मात्र 5 मिनट में ही जॉन और निकी की जोड़ी ने अपने विपक्षियों को पटखनी देकर मैच जीत लिया। मैच खत्म होने के साथ ही रिंग का माहौल पूरी तरह रोमांटिक हो गया और जॉन सीना ने काफी महीनों से चले आ रहे लंबे इंतजार और अफवाह को खत्म कर दिया। उन्होंने बीच रिंग में ही निकी बेला को प्रपोज किया।

निकी बेला को प्रपोज करने के लिए घुटनों पर झुकने से पहले जॉन सीना ने उस वक्त की यादें ताजा की, जब निकी बेला के गले की सर्जरी हुई थी। जॉन सीना ने उस भावुक लम्हें को याद करते हुए कहा, ‘जब वे तुम्हें ऑपरेशन रूम की तरफ ले जा रहे थे और तुम पूरी तरह से अपनी सेंस में नहीं थी। उस समय तुमसे बात करने का मेरे पास वह आखिरी मौका था, क्योंकि तुम ऑपरेशन रूम में चली जाती। मैंने उन्हें रोका, मैं तुम्हारे सिर की तरफ झुका और तुम्हारे कानों में धीरे से कहा, क्या तुम मुझे सुन सकती हो? तुमने कहा हां। मैंने तुमसे कहा मेरे पास तुम्हारे लिए एक सवाल है और तुमने पूछा वो सवाल क्या है? तब मैंने तुमसे कहा था हम दोनों एक दिन शादी करेंगे और तुमने अपनी हामी दी थी। मैं तुमसे एक बार फिर से वो तुम्हारी हां सुनना चाहता हूं।’

उस समय वहां जॉन सीना की मां भी मौजूद थी। सीना और निकी रिंग से बाहर आए और मां के पास जाकर उन्हें गले से लगा लिया।

No more articles