हमारे देश में महिलाओं को घूरना एक अपराध माना जाता है। लेकिन अगर आपको कहें की महिलाओं को देखने से आपकी सेहत के लिए अच्छा है तो आप क्या करेंगे। अब आप सोच रहे होगे की महिलाओं को देखने से आपकी सेहत कैसे अच्छी हो सकती है। जी हां न्यू इंग्लैंड जर्नल ऑफ मेडिसिन में प्रकाशित एक सर्वे के मुताबिक प्रतिदिन महिलाओं को 10 मिनट तक देखना पुरुषों के लिए स्वास्थ्यवर्धक है। रोज 10 मिनट तक महिलाओं के स्तन को निहारें तो उससे आपकी उम्र लंबी हो जाती है। उन्नत और बड़े स्तन वाली महिलाएं पुरुषों के लिए टॉनिक का काम करती हैं।

इसे भी पढ़िए- मोबाइल की वजह से बढ़ा एडल्ट सामग्री का बाजार

जर्मनी में हुए अध्ययन के मुताबिक महिलाओं के ब्रेस्ट को कुछ मिनटों के लिए निहारना आपके स्वास्थ्य के लिहाज से जिम जाने से अच्छा है। डॉ. वेदरबाइ के नेतृत्व में होने वाले शोधकर्ताओं के दल ने पांच साल में इस अध्ययन को पूरा किया है। डॉ.वेदरबाइ ने बताया कि जिन पुरुषों को प्रतिदिन स्त्रियों के ब्रेस्ट को देखने को कहा गया था उनका ब्लडप्रेशर बेहद नियंत्रित और सामान्य था। ऐसे लोगों की रेस्टिंग पल्स रेट्स भी कम धीमी थी और इसके साथ ही उनको कोरोनरी आर्टरी की बीमारी का खतरा भी कम हो गया था।

इसे भी पढ़िए- इस आदमी को मिर्च खाना नही,मिर्च से नहाना पसंद है

डॉ.वेदरबाइ का कहना है कि जो लोग 40 वर्ष से अधिक उम्र के हों उन्हें प्रतिदिन कम से कम 10 मिनट तक डी-कप शेप या बड़े स्त नों की आंखों से प्रशंसा करना चाहिए। ऐसा करने से दिल का दौरा पड़ने का खतरा आधा हो जाता है। इतना ही नहीं, हम मानते हैं कि लगातार ऐसा करने से औसत आदमी की उम्र चार से पांच वर्ष तक बढ़ जाती है।

No more articles