भाभियों के साथ क्यों शारीरिक संबंध बनाने के लिए उतावले रहते हैं लड़के, सर्वे में खुलासा , आजकल हर लड़के की गर्लफ्रेंड होती है। जिसके लिए वो न जानें क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन इनमे से कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपने हमउम्र लड़कियां नहीं बल्कि अपने से बड़ी उम्र वाली महिलाएं पसंद आती है।

एक सर्वे में जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें लड़कियां पसंद हैं यां भाभियां तो उनका कहना था कि उनको आंटियां और भाभियां ज्यादा पसंद हैं। आज कल के लड़कों को शादीशुदा महिलाएं लड़कियों की तुलना में ज़्यादा पसंद आती हैं।

लड़कों ने कहा है की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों की हर बात अच्छी लगती है। उन्हें तो बस कुछ गिनी चुनी खास बातें ही अट्रैक्ट करती हैं। उनका कहना है कि भाभियां, लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं।

शादीशुदा महिलाएं कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा इमोशनल होती हैं और वो लड़को के भावनाओं को अच्छी तरह समझती हैं। शादीशुदा औरते सिंगल और कुंवारी लड़कियों से ज़्यादा विश्वसनीय होती हैं ।

शादीशुदा भाभियां और आंटियां आज की लड़कियों के तरह चिपकती नहीं है बल्कि उन्हें पता होता है कि उन्हें कौन-सा काम कब करना चाहिए। शादी के बाद महिलाएं और भी अट्रैक्टटिव और मैच्योर हो जाती हैं।

No more articles