जिन महिलाओं को पैर ये उंगली है अंगूठे से बड़ी, वो शादी के पहले बना चुकी होती है कई लड़कों से संबंध , जिस स्त्री के तलुवे कोमल, एड़ी कोमल व गोलाई लिए हो और जिसे पैरों में पसीना न आता हो, उसकी सेक्स जीवन काफ़ी अच्छी होती है। गोल, भरे-भरे अंगूठे और पैर की दूसरी उंगली अंगूठे से बड़ी हो, तो उस स्त्री का मन चंचल होता है। वह एक से अधिक पुरुषों से संबंध बनाने में दिलचस्पी रखती है।

पैर की तर्जनी उंगली अंगूठे से अधिक लंबी हो, तो वह शादी से पहले ही सेक्स संबंध स्थापित कर सकती है। हृष्ट-पुष्ट और चिकने पैरवाली महिलाओं की सेक्स लाइफ किसी राजरानी की तरह हो सकती है। हृष्ट-पुष्ट टखने भी सुखकारक होते हैं। जिसकी जांघें चिकनी, कोमल, रोमरहित व हृष्ट-पुष्ट हों, वे अपने पार्टनर को सेक्स में अच्छा सहयोग देती है और ख़ुद भी सेक्स का आनंद उठाती है। मांसरहित घुटनेवाली स्त्री स्वतंत्र विचारोंवाली और चंचल मन की होती है। ये एक से अधिक पार्टनर से भी संबंध रखने में झिझकती नहीं, लेकिन इनको गुप्त रोगों का भय होता है।

पतली कमर, गोल नितंबवाली महिलाएं सेक्स में माहिर होती हैं। मांसल और भरे हुए चौड़े नितंबवाली स्त्री भोगी प्रकृति की मानी गई है। जिनके अंडरआर्म्स में पतले कोमल रोएं हों और जिनके ब्रेस्ट पुष्ट हों, वे भी सेक्स क्रिया में अच्छी मानी जाती हैं। होंठों के आकार से भी सेक्स लाइफ का पता चलता है। जिस स्त्री का ऊपरी होंठ मोटा हो, तो वो सेक्स में दिलचस्पी रखनेवाली होगी और अगर निचला होंठ मोटा हो, तो किस करने की दृष्टि से उसके होंठ आकर्षक माने जाएंगे।

 

No more articles