आप अक्सर हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात अपने पार्टनर के साथ बांटते हैं लेकिन कई बार ऐसी कुछ चीजे होतीं हैं जो आपको भूलकर भी अपने पार्टनर के साथ नहीं करना चाहिए।

बात चाहे आपकी पत्नी की हो या फिर गर्लफ्रेंड की, हर रिश्ते में कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद अहम होता है। आपकी छोटी सी गलत बात आपके रिश्ते में दरार ला सकती है। आप भी अगर किसी रिश्ते को निभा रहें हैं तो ये खबर आपके लिए है।

आइए जानते हैं आखिर कौन सी वो बातें हैं जो हमें सोने से पहले अपने पार्टनर के साथ नहीं करनी चाहिए।

ऑफिस या रिश्तेदारों की बातें

बैडरूम में आप अपने पार्टनर के साथ अपने ऑफिस या रिश्तेदारों की बातें लेकर न बैठ जाएं।आपका ऐसा करना आपके पार्टनर को इरिटेट कर सकता है। ये वक्त आप दोनों का है। इस वक्त को एक दूसरे के साथ प्यार भरी बातें करके बिताएं।

सोने से पहले लैपटॉप या मोबाइल
अक्सर देखा जाता है कि लोग रात को सोने से पहले लैपटॉप या मोबाइल लेकर बैठ जाते हैं।जिसकी वजह से भी आपके बीच में मनमुटाव हो सकता है।रात का समय सिर्फ आप अपने पार्टनर के साथ बिताएं। ऐसा करने से आपके बीच की दूरियां कम होंगी साथ ही आपस में प्यार भी बढ़ेगा।

गलतियों का टोकरा लेकर न बैठ जाएं
अगर आप रात को सोने से पहले आपनी गर्लफ्रेंड को उसकी पूरे दिन की गलतियों का चिठ्ठा सुनाने लगेंगे तो वो आपसे बोर हो जाएगी। साथ ही आप दोनों के बीच मन मिटाव भी हो सकता है।

पीठ करके सोना
लड़कियों को लड़कों की ये आदत बेहद नापसंद होती है कि वो रात को सोते वक्त उनकी तरफ अपनी पीठ करके सोएं।ऐसा करने की जगह आपको एक दूसरे को हग करके सोना चाहिए।
गुड नाइट किस भी जरूरी
अक्सर लड़कियों को लड़कों की ये बात बहुत बुरी लगती है कि वो रात को उनसे बिना कुछ कहें सो जाते हैं। सोने से पहले आपको अपने पार्टनर को गुड नाइट किस जरूर देनी चाहिए। इससे आपका रिश्ता और गहरा होगा।

 

No more articles