लड़के को उठा ले गया अजगर और घरवालों को पता भी चला लेकिन जब घरवालों को वो मिला तो सबके होश उड़ गए और हो भी क्यों ना किसी अपने को ऐसी हालत में किसी का भी दिल दहल जाएं।

जी हां ये घटना इंडोनेशिया के जंगलों की है जहां काम करने वाला एक लड़का कुछ दिनों पहले अचानक ही गायब हो गया था। किसी को कुछ नहीं पता चल रहा था। लोगों ने उसे ढूंढ़ने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला। ताड़ के पेड़ों से तेल निकालने वाले उस लड़के का नाम अकबर था जिसकी उम्र मात्र 25 साल थी।

जब उसके दोस्तों और घर वालों को उसका कोई पता नहीं चला तो सबने हार मान ली। लेकिन इसके बाद एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर घर वालों की रुह कांप उठी। अकबर ऐसी अवस्था में मिलेगा ऐसा किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था।

आपको बता दें कि अकबर को एक 7 मीटर लंबे अजगर के पेट से निकाला गया। जंगल में एक 7 मीटर लंबा अजगर आराम कर रहा था। गांव वालों ने अपनी सुरक्षा की खातिर उसे मार डाला। उस अजगर का पेट सामान्य से ज्यादा ऊपर उठा हुआ था इसलिए अजगर के पेट को 18 इंच लंबे चाकू से काटा गया।

जब उसके पेट से अकबर की लाश बाहर आई तो लोगों की आंखें खुली रह गई। आखिर 7 मीटर लंबे अजगर ने अकबर को अपनी गिरफ्त में कैसे कर लिया, इस बात की खबर किसी को नहीं है। लेकिन अकबर को शरीर पर चोट के निशान मौजूद थे और ये हादसा अपने आप में काफी अजीबोगरीब है।

देखिये ये भयानक वीडियो

No more articles