यहां हर लड़की करती है 7 अनजान लोगों से सेक्स!

यहां हर लड़की करती है 7 अनजान लोगों से सेक्स!

यहां हर लड़की करती है 7 अनजान लोगों से सेक्स! हर देश में अलग-अलग संस्कृति, अलग-अलग परंपराओं को मानने वाले लोग रहते है। कई परंपराएं ऐसी भी होती है जो बेहद अजीब होती है। आज हम आपको ऐसी ही एक परंपरा के बारे में बताने जा रहे जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे है जहां महिलाएं अनजान पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। जी हां यह एक त्योहार में की जाने वाली परंपरा है जिसे प्रत्येक महिला खुशी से करती है, लेकिन महिला ऐसा क्यों करती है यह आज हम आपको बताएंगे।

दरअसल इंडोनेशिया के बाली द्वीप में हर साल पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है। त्योहार के दौरान महिलाएं अनजान शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। इस रिवाज़ के अनुसार अनजान साथी के साथ संबंध बनाने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं।

साथ ही निजी जीवन और परिवार में खुशियां बनी रहती हैं। यहां के नियमों के तहत पुरुष अनजान महिला के साथ संबंध बनाने पर महिला को 10 डॉलर देता हैं। लेकिन यहां के लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती वेश्यावृत्ति बन गई है। यहां बड़ी संख्या में वेश्याएं भी पंहुचती हैं। कई बार लोग यौन रोगों की चपेट में आ जाते हैं।

1 2
No more articles